सनी लियोनी को उनके ड्राइवर ने ही भेज दिया DIRTY मैसेज और फिर…

Share

नई दिल्‍ली:तकनीक और जल्‍दबाजी के चलते कई बार ऐसा हो जाता है कि हम कोई मैसेज किसी को भेजना चाहते हैं और वह किसी और को चला जाता है. ऐसी ही घटना पोर्न इंडस्‍ट्री से बॉलीवुड की तरफ बढ़ीं एक्‍ट्रेस सनी लियोनी के साथ हुई, जिन्‍हें अपनी ही ड्राइवर से एक बेहद ‘डर्टी’ मैसेज मिला. हालांकि इस घटना के बाद वह ड्राइवर इतना शर्मिंदा हुआ कि फिर कभी नौकरी पर वापस नहीं आया. सनी जल्‍द ही अरबाज खान के साथ फिल्‍म ‘तेरा इंतजार’ में नजर आने वाली हैं. ऐसे में अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में लगी सनी ने पने साथ हुई इस घटना का खुलासा किया.

दरअसल एक मैनएक्‍सपी को दिए एक इंटरव्यू में सनी लियोनी ने अपने साथ हुए एक वाकये का जिक्र किया. दरअसल अरबाज और सनी से पूछा गया कि ‘क्‍या कभी कोई डर्टी मैसेज गलती से किसी और को भेजा है. इस‍पर अरबाज खान बोले, ‘ऐसा होता रहता है.’ इस सवाल पर सनी लियोनी ने बताया कि एक बार उनके एक ड्राइवर ने उन्‍हें एक बेहद गंदा मैसेज भेज दिया. उसके बाद वह बोला, ‘मुझे माफ कर दीजिए यह मैसेज गलती से आपके पास आ गया. यह मैं किसी और को भेज रहा था.’ सनी ने बताया कि वह मैसेज बहुत गंदा था. लेकिन इसके बाद वह ड्राइवर कभी भी मेरे सामने नहीं आया.’

सनी लियोनी अपने स्‍टाफ के साथ काफी क्‍लोज रहती हैं और अक्‍सर अपने स्‍टाफ के साथ के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सनी के साथ उनके एक टीम मैंबर ने मजेदार प्रैंक किया और सनी के ऊपर सांप फेंक दिया. सनी का यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हुआ.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *