ਇਹ ਬਾਲੀਵੁੱਡ ਐਕਟਰ ਜੋ ਇੰਡੀਅਨ flag ਕਰਕੇ ਚਰਚਾਂ ਵਿੱਚ ਰਹੇ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ..

News

Share

ਇਹ ਬਾਲੀਵੁੱਡ ਐਕਟਰ ਜੋ ਇੰਡੀਅਨ flag ਕਰਕੇ ਚਰਚਾਂ ਵਿੱਚ ਰਹੇ ਦੇਖੋ ਤਸਵੀਰਾਂ..

हमारे लिए हमारा राष्ट्र ध्वज हमारी आन बान शान है ,लेकिन क्या आप को मालुम हैं हमारे बॉलीवुड के चाहती सितारे जिन्हे हम काफी पसंद किया करते हैं उन्होंने तिरंगे का अपमान किया हैं


और इस वजह से उन्हें काफी विरोध का सामना करना पढ़ा था ।तो आईये आज हम आप को बताते हैं कौन से वो सितारे हैं जिनका तिरंगा को लेकर विवाद हुआ हैं ।

अमिताभ बच्चन

2015 में जब भारत ने पाकिस्तान को वर्ल्डकप में हराया था तब बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन भी खुशिया माना रहे थे और इस दौरान इन्होने अपने पीठ पर तिरंगा लपेटा था जिसके बाद उनपर भी तिरंगे की अपमान करने का आरोप लगया गया था यहाँ तक की गाजियाबाद के एक शख्स ने उनपर मुकदमा भी दर्ज करवा दिया था ।

शाहरुख़ खान


एक बार शाहरुख़ खान तिरंगे को उलटे लहरा रहे थे जिसके बाद पुणे की पुलिस ने शाहरुख को तिरंगा अपमान के आरोप में केस दर्ज किया था ।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खुस्बूरति का जलवा बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा ने एक बार गले में तिरंगे का दुपट्टा लपेट लिया था और स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगे के साथ ख़ुद का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला था जिसके बाद लोगो ने उन्हें काफी भला बुरा कहा

मल्लिका शेरावत

अपने बोल्ड लुक के लिए जनि जाने वाली मल्लिका शेरावत ।इसी तरह मलिका ने बॉलीवुड फिल्म ‘डर्टी पॉलिटिक्स ‘ की थी जिसमे उन्होंने अपने शरीर पर तिरंगा लपेटा था जिसके बाद लोगो ने इस पोस्टर को लेकर काफी ज्यादा गुस्सा जताया था ।

सानिया मिर्ज़ा

भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्ज़ा जिसे भारत की बेटी के नाम से जाना जाता हैं लेकिन अब वो पाकिस्तान की बहु भी हैं ।लेकिन एक सानिया की एक तस्वीर को लेकर काफी बवाल हुए थे सानिया ने एक तस्वीर में तिरंगा को पैर दिखया था जिसके बाद लोगो ने काफी गुस्सा निकाला था ।

गहना वशिष्ठ और पार्वती ओमनाकुट्टन

ये दोनों तव विवादों में घिरी जब इन्होने राष्ट्र ध्वज को ड्रेस बना कर पहना था ।गहना ने तिरंगे को बिकनी तो पार्वती मिनी स्कर्ट बनाकर पहन लिया ,इसके बाद इन्हे भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *