ਖੂਬਸੂਰਤ ਏਨੀਆਂ ਕੇ ਮਾਂ-ਧੀ ‘ਚ ਫਰਕ ਲੱਭਣਾ ਮੁਸ਼ਕਿਲ ਹੈ-ਜਕੀਨਨ ਤੁਸੀ ਵੀ ਨਹੀਂ ਕੱਢ ਸਕਦੇ

News

Share

ਖੂਬਸੂਰਤ ਏਨੀਆਂ ਕੇ ਮਾਂ-ਧੀ ‘ਚ ਫਰਕ ਲੱਭਣਾ ਮੁਸ਼ਕਿਲ ਹੈ-ਜਕੀਨਨ ਤੁਸੀ ਵੀ ਨਹੀਂ ਕੱਢ ਸਕਦੇ

ਸਰੀਰਕ ਖੂਬਸੂਰਤੀ ਪਰਮਾਤਮਾ ਦੀ ਦੇਣ ਹੁੰਦੀ ਹੈ। ਵੈਸੇ ਅਸੀਂ ਚਿਹਰੇ ਦੀ ਖੂਬਸੂਰਤੀ ਨੂੰ ਅਸਲੀ ਖੂਬਸੂਰਤੀ ਨਹੀਂ ਮੰਨ ਸਕਦੇ ਪਰ ਫਿਰ ਵੀ ਕੁਝ ਲੋਕਾਂ ਤੇ ਪ੍ਰਮਾਤਮਾ ਵਲੋਂ ਹੀ ਸੁਹੱਪਣ ਦੀ ਬਖਸ਼ਿਸ਼ ਹੁੰਦੀ ਹੈ।

रश्मि सचदेवा मिसेज यूनिवर्स यूरो एशिया की विनर हैं. लोग उन्हें देखते ही रह गए जब वह मंगलवार के दिन जयपुर के एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची. रश्मि सचदेवा बेहद ही खूबसूरत हैं. केवल मां ही नहीं बल्कि बेटी भी उतनी ही खूबसूरत है.जी हां,

मां-बेटी की तस्वीरें आये दिन सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं. दोंनो इतनी खूबसूरत हैं कि मां-बेटी में अंतर कर पाना लोगों के लिए मुश्किल हो जा रहा है. बेटी के कहने पर ही मां ने मॉडलिंग में अपनी किस्मत आजमाई. 19 साल की उम्र में ही रश्मि की शादी दिल्ली के एक चार्टड अकाउंटेंट से कर दी गई थी.

रश्मि के पति का नाम मनोज सचदेवा है.13 सितंबर 1995 को उन्होंने अपनी बेटी को जन्म दिया. बेटी का नाम अस्का रखा. बेटी को संभालते हुए उन्होंने इंटीरियर डिजाइनिंग में डिप्लोमा हासिल किया. अब उनकी बेटी 22 साल की हो गई है

. अस्का दिल्ली यूनिवर्सिटी से इंग्लिश ऑनर्स का कोर्स कर रही हैं. रश्मि ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें बचपन से ही फोटो खिंचवाने का शौक था. उन्होंने एक बार ऐसी ही एक मैगज़ीन के लिए अपनी फोटो भेजी और वह सेलेक्ट हो गई.

रश्मि ने बताया कि 2015 में दिल्ली में शादीशुदा महिलाओं के लिए एक ब्यूटी कांटेस्ट आयोजित किया गया था. इस कांटेस्ट में उनकी एक दोस्त भाग ले रही थी. यह देखकर मेरी बेटी ने भी मुझे इस कांटेस्ट में भाग लेने के लिए कहा. पहले मैंने मना कर दिया

लेकिन उसकी जिद्द पर मुझे भाग लेना पड़ा. इसके बाद मैंने मिसेज इंडिया और मिसेज एशिया इंटरनेशनल का ख़िताब अपने नाम किया. यहीं से मैं चीन के ग्वांगझू में होने वाले मिसेज यूनिवर्स के लिए रवाना हुई जहां मुझे मिसेज यूनिवर्स गोल्डन हार्ट का टाइटल मिला.

रश्मि अब तक अपने नाम कई सारे ख़िताब कर चुकी हैं. उन्होंने वाइब्रेंट मिसेज दिल्ली, मिसेज यूनिवर्स गोल्डन हार्ट, मिसेज यूनिवर्स यूरेशिया, मिसेज एक्सक्विजिट, एलीट मिसेज इंडिया जैसे ख़िताब अपने नाम किये हैं.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *