ਲਓ ਜੀ ਇਕ ਸਾਲ ਹੋਰ FREE ਹੋਇਆ Jio,ਦੇਖੋ ਪੂਰੀ ਖਬਰ

News

Share

ਲਓ ਜੀ ਇਕ ਸਾਲ ਹੋਰ FREE ਹੋਇਆ Jio,ਦੇਖੋ ਪੂਰੀ ਖਬਰ

ਜਾਇਓ prime ਮੈਂਬਰਸ਼ਿਪ ਦੀ ਸ਼ਨੀਵਾਰ ਨੂੰ ਸਮਾਪਤੀ ਸਮਾਪਤ ਹੋ ਚੁੱਕੀ ਹੈ,ਪਰ ਜੀਓ ਆਪਣੇ ਗਾਹਕਾਂ ਲਈ 12 ਮਹੀਨਿਆਂ ਲਈ ਹੋਰ ਮੁਫ਼ਤ ਆਫਰ ਲੈ ਕੇ ਆ ਗਿਆ ਹੈ। ਹਾਲਾਂਕਿ, ਨਵਿਆਉਣ ਦੀ ਪ੍ਰਕਿਰਿਆ ਆਟੋਮੈਟਿਕ ਨਹੀਂ ਹੈ। ਤੁਹਾਨੂੰ ਇੱਕ ਹੋਰ ਸਾਲ ਲਈ ਜਾਈਓ ਪ੍ਰਾਇਮ ਵਧਾਉਣ ਲਈ ਅਰਜ਼ੀ ਦੇਣੀ ਪਵੇਗੀ।

रिलायंस जियो (Jio) ने एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार ऑफर पेश किया है।इस ऑफर से जियो ने हमेशा की तरह ही इस बार भी अपने यूजर्स को सरप्राइज दिया है। कंपनी ने जियो की प्राइम (Jio Prime) मेंबरशिप को एक साल के लिए बढ़ा दिया है।

इस बात की जानकारी कंपनी ने शुक्रवार रात प्रेस रिलीज जारी करके दी है। प्राइम मेंबरशिप के लिए जियो के पुराने यूजर्स को कोई अतिरिक्त चार्ज नहीं देना होगा। हालांकि नए यूजर्स को इसके लिए 99 रुपए का अतिरिक्त भुगतान करना होगा।ऐसे बढ़ाएं अपनी प्राइम मेंबरशिप-My

Jio एप डाउनलोड़ करें और अगले एक साल के लिए फ्री प्राइम मेंबरशिप पाने के लिए अपनी रुचि व्यक्त करें। इस तरह जियो फ्री मेंबरशिप का लाभ उठाएं।नए यूजर्स के लिए-नए यूजर्स को प्राइम मेंबरशिप पाने के लिए 99 रुपए का भुगतान करना होगा। 99 रुपए अतिरिक्त देकर यूजर एक साल की प्राइम मेंबरशिप खरीद सकते हैं।

गौरतलब है कि जियो के प्राइम यूजर्स की मेंबरशिप 31 मार्च को खत्म होने वाली है। बात दें कि जियो प्राइम मेंबरशिप के तहत 99 रुपए में यूजर्स को कई अतिरिक्त सुविधाएं मुहैया करा रही है।लगभग 100 मिलियन से ज्यादा लोगों ने जियो की प्राइम मेंबरशिप ले रखी है। जिसमें से बहुत से लोगों की प्राइम मेंबरशिप 31 मार्च को खत्म हो रही है।

हालांकि जियो ने इस बात को लेकर कोई घोषणा नहीं की है, लेकिन उम्मीद है कि जियो अगले कुछ दिनों में इसे लेकर नई ऑफर पेश कर सकती है।रिलायंस जियो तेजी से अपनी पहुंच बढ़ाती जा रही है। कंपनी ने टेलीकॉम सेक्टर में एंट्री के बाद से ही अपने प्रतिद्वंदियों को कड़ी टक्कर दे रखी है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *