Janhvi Kapoor South Film Fighter Fees: विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म फाइटर के लिए जाह्नवी कपूर को मिल रही 3.50 करोड़ की फीस!

Bollywood

Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने करण जौहर की फिल्म धड़क से डेब्यू करने के बाद दर्शकों के बीच अपनी एत अलग पहचान बना ली. जाह्नवी कपूर इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म दोस्ताना 2 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा वह गुंजन सक्सेना बायोपिक में भी काम कर रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी कपूर अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं. वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम करती नजर आ सकती हैं. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी अच्छी फीस भी ऑफर की गई है.

वह साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम करती नजर आ सकती हैं. फिलहाल फिल्म का टाइटल फाइटर रखा गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो जाह्नवी कपूर पुरी जगन्नाथ की फिल्म में अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवरकोंडा के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर को 3.5 करोड़ की फीस दी जा रही है. दर्शक स्क्रीन पर इस फ्रेश जोड़ी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. हालांकि अभी तक फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.

जाह्नवी कपूर हाल ही में अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर दोस्तों के साथ वाराणसी की गलियों में घूमती नजर आई थीं. वाराणसी से उनकी कई फोटो वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आई थी, जिनमें एक्ट्रेस मंदिर में, नाव की और रिक्शा की सवारी करते काफी खुश नजर आ रही थीं.

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे गुंजन सक्सेना बायोपिक में नजर आएंगी. इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ रूहीआफ्जा फिल्म में भी दिखाई देंगी. खबरों के मुताबिक वह करण जौहर की फिल्म तख्त का भी हिस्सा बन सकती हैं. फिलहाल वह कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म दोस्ताना की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *