Purbasha Das Profile Photos: मॉडल एक्ट्रेस पुर्बषा दास का देखें प्रोफाइल, लेटेस्ट क्यूट फोटो वीडियो

Bollywood

Share

मुंबई की रहनी वाली हॉट एंड बोल्ड मॉडल पुर्बषा दास इन दिनों सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी हुई हैं. पुर्बषा दास सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट एंड सेक्सी बिकिनी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. 23 साल के इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनके द्वारा शेयर की गई हर सेक्सी फोटो और हॉट वीडियो पर काफी सारे लाइक और कमेंट्स करते हैं. इसके अलावा पुर्बषा दास बहुत से नामी ब्रांड के कई टीवी विज्ञापनों में भी नजर आ चुकी हैं.

इसके अलावा ये बहुत सी मैगजीन्स के कवर पेज भी नजर आ चुकी हैं. पुर्बषा दास के जन्म 24 मई 1996 को मुंबई में हुआ था. पुर्बषा दास एक बंगाली परिवार से ताल्लुकात रखती हैं. पुर्बषा दास ने अपनी पढ़ाई सेक्रेड हार्ट हाई स्कूल, मुंबई से पूरी की है. इसके बाद उन्होंने सोफिया वुमेन कॉलेज से ग्रेजुएशन की हैं. पुर्बषा दास अपनी पढ़ाई के दौरान कई इवेंट्स में भाग लिया करती थीं. पुर्बषा दास को शुरूआत से ही मॉडलिंग में काफी इंटरेस्ट था. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद उन्होंने मॉडलिंग करियर में अपनी पाहचान बनाई.

फिलहाल पुर्बषा दास एक इंडिपेंडेंट लेडी हैं. इसके अलाव पुर्बषा दास अपने करियर पर काफी ध्यान दे रही हैं और किसी भी तहर के रिलेशनशिप से दूर हैं. पुर्बषा दास सिंगल हैं और काफी खुश हैं. जहां तक उनके बारे में जानकारी सामने आई है उसमें भी यही बताया जाता है कि उनका पहले भी को रिलेशनशिप नहीं था. पुर्बषा दास काफी टॅलेंटेड लड़की हैं. उन्होंने अपने कॉलेज टाइम में की ड्रामाज में भाग भी लिया है. साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी काफी छाई रहती हैं.

इसके साथ ही वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सक्रिय रहती हैं और काफी वर्कआउट करती हैं. साथ ही पुर्बषा दास कई फेमस मैगजीन के कवर पेज पर सेक्सी अंदाज में नजर आ चुकी हैं. पुर्बषा दास अपनी करियर एक टॉप मॉडल के रुप में बनाना चाहती हैं. ये हो सकता है कि आने वाले समय में पुर्बषा दास एक बेहतरीन मॉडल के साथ-साथ बॉलीवुड में भी कदम रख सकती हैं. फिलहाल वो मॉडलिंग कर रही हैं और मुंबई में ही रह रही हैं.

https://www.instagram.com/purbaasha/?hl=en

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *